adplus-dvertising

Top 9 baby clothes brands -2022 बच्चों के लिए कपड़ों के उच्चतम ब्रांड

क्या आप अपने बच्चों के लिए ऑनलाइन baby clothes brands ढूंढ रहे है? क्या आप अपने baby clothes online को choose करने के लिए ज्यादा कंफ्यूज हो रहे है? तो यकीन मानियें, यह आर्टिकल आप के लिए है। जिस में हमने आप के लिए top 9 baby clothes brands in india की महत्वपूर्ण जानकारी लाये है, जो आप को अपने शिशु के लिए top kidswear brands in india को choose करने में काफी helpful साबित होनेवाला हैl

नन्हें नन्हें बच्चे काफी क्यूट दीखते है, जो अपने माता-पिता के आखोँ के तारे होते है, और बच्चों की क्यूटनेस को निखारने का काम करते है उनपर जचनेवाले तरह तरह के कपडें, जो उनकी क्यूटनेस को और निखारने का काम करते है।

पेरेंट्स के लिए अपने बच्चों के लिए सही तरीकें से फैशनेबल और किफायती ड्रेसेस choose करना और खरीदना काफी हेडैक वाला काम हो जाता है। क्यों की मार्किट में ऐसे baby clothes brands india available है जो हमें अपने बच्चों के लिए सूटेबल मैटेरियल्स खरीदने के लिए काफी कंफ्यूज करते है।

क्यों की पेरेंट्स को वैसे ही बच्चों के ब्रांड्स की ज्यादा जानकारी नही होती, ऐसे में जब हमें baby dress online खरीदना हो तो हम एक अच्छे brand का चयन नही कर पाते। इसलिए आप को पता होना चाहियें की what baby clothing brand is best?

top 9 baby clothes brands in india

1. गिनी and जॉनी ( Gini & Jony)

2. कचुम्बेर (Cucumber)

4. लिलिपुट (Lilliput)

5. कैपकिड्स (Capkids)

6. नौती नाती ( Nauti Nati )

7. nee & oink

8. Sheena -kids Boutique

9. बेबीहग (BabyHug)

Gini & Jony

Baby clothes brand में गिनी एंड जॉनी (Gini & Jony) शायद भारत में सबसे लोकप्रिय ब्रांड है। लगभग तीन दशक पहले लखानी बंधुओं द्वारा स्थापित यह कम्पनी स्वामित्व और फ्रैंचाइज़ी आउटलेट के माध्यम से अपने ब्रांड के तहत बच्चों के लिए परिधान बेचती है। गिन्नी एंड जॉनी 1 से 16 साल की उम्र के बच्चों के लिए यूनिसेक्स किड्स वियर की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं।

Gini & Jony के वर्तमान में पूरे भारत में 250 से अधिक स्टोर हैं। जींस हो या फॉर्मल, गिन्नी और जॉनी ने आपको ढँक दिया। Gini & Jony के पास खुद का शिपिंग पोर्टल नहीं है। हालाँकि, उनके कपड़े ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइटों जैसे Amazon, Myntra, Ajio आदि से ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं।

baby clothes brands


 

Lilliput

Lilliput भी top 9 baby clothes brands in india में से एक है यह अपनी प्रीमियम रेंज के लिए जाना जाता है यह एक सबसे भरोसेमंद किड्स ब्रांडों में से एक है जो सभी उम्र के बच्चों के लिए तरह तरह के स्टाइलिश तथा ट्रेंडी कपड़े उपलब्ध करवाता है।

लिलिपुट किड्सवियर एक भारतीय कपड़ों का ब्रांड है जो विशेष रूप से बच्चों के लिए कपड़े बनाता है, जिस की स्थापना संजय नरूला द्वारा सन 2003 में हुई थी। लिलिपुट चीन अफ्रीका और दक्षिण पूर्व एशिया के साथ साथ दुनिया के और भी कई देशों में व्यापार करता है लिलिपुट सबसे भरोसेमंद baby clothes brand में से एक है, जो सभी उम्र के बच्चों के लिए स्टाइलिश तथा ट्रेंडी कपड़े उपलब्ध करवाता है।

baby clothes brands

CHECK AMAZON 

 

Capsids

यदि आप भी बच्चों के लिए बेहतरीन कंफर्ट के साथ उच्च गुणवत्ता वाले किड्सवेयर कपड़ों की तलाश कर रहे हैं तो capkids kidswear brand आपकी उन जरूरत को पूरा कर सकता है कैप किड्स ब्रांड की एक खासियत यह है कि यह सभी तरह के बजट में उपलब्ध है।

कैप्सन ग्रुप एक भारतीय समूह है, जिस के अंतर्गत capkids kidswear की शुरवात हुई थी जिस की स्थापना श्री विपिन कपूर और श्री दर्पण कपूर ने वर्ष 1989 में ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद के 100 से अधिक वैश्विक ब्रांडों की पेशकश करके उद्योग में सर्वश्रेष्ठ फैशन और खुदरा प्रदान करने की दृष्टि से की थी। .

आज Capkids baby clothes brand in इंडिया में यह काफी लोकप्रिय brand है जो सभी उम्र के बच्चों के लिए तरह तरह के स्टाइलिश तथा ट्रेंडी कपड़े काफी किफायती दरों में उपलब्ध है।

baby clothes brands


 

Nauti Nati

Nauti nati यह भी एक baby clothes brand में काफी प्रसिद्ध ब्रांड है इस premium kidswear brands, ब्रांड में 1 से 10 साल तक के बच्चों के लिए फैशनेबल परिधान उपलब्ध हैं। Nauti nati ब्रांड अपने पार्टी वेयर के साथ-साथ 100% सूती कपड़ों से बने प्रीमियम कैजुअल ड्रेस के लिए भी प्रसिद्ध है। साथ ही काफी किफायती और कम रेट में इस का मैटेरियल्स उपलब्ध है।

इस brand ने मौसम के अनुसार बच्चों के कपड़े, टॉप स्कर्ट से लेकर जैकेट लेगिंग, स्मार्ट टी शर्ट, आकर्षक शॉर्ट्स डूंगरी जैसे कई परिधान बनाता है, Nauti Nati हर बच्चे को अद्भुत दिखने के लिए स्टाइलिश कपड़े प्रदान करता है।

नौटी नाटी एक baby clothes brand in india है जो गुडगाव delhi में स्थित बच्चों के लिए एक प्रमुख ब्रांड है। जिसे इसकी मूल कंपनी ओमेगा डिजाइन ने वर्ष 2009 में लॉन्च किया गया था।

baby clothes brands

CHECK AMAZON 

 

nee & oink

अगर आप अपने बच्चों के लिए एक बेहतरीन पहनावे की तलाश में है तो nee & Oink baby clothes brand आपकी जरूरतों को पूरा कर सकता है, यह brand बच्चों के कपड़ों के लिए काफी प्रसिद्ध brand है जो फैशनेबल तथा कंफर्टेबल कपड़ों के लिए प्रसिद्ध है nee & oink अपने किड्स कलेक्शन में केवल हाथ से चुने गए ऑर्गेनिक फैब्रिक और इको फ्रेंडली रंगों का इस्तेमाल करता है।

baby clothes brands

CHECK AMAZON 

Chicco चीकू

CHECK AMAZON 

बच्चों के लिए दूध पिलाने से लेकर कपड़ों तक याने नवजात शिशु से लेकर विकसित बच्चों तक के आवश्यक सभी प्रोडक्ट chicco के पास उपलब्ध है। यह एक बेहतरीन baby clothes brands india भी है जो भारत के साथ साथ पूरी दुनिया में 120 से अधिक देशों में मौजूद है तथा चीकू top kids wear brands in india एक लोकप्रिय ब्रांड भी है।[/su_button]

 


 

Sheena -kids Boutique

Sheena So Sweet Kids Boutique इस ब्रांड की शुरुआत सीना जैन जी ने की थी जो की जानी मानी किड्स डिज़ाइनर है। यह एक प्रसिद्ध भारतीय brand भी है जो लगबग 14 साल तक के बच्चों के लिए बेस्ट अंदर तथा बेहतरीन कंफर्टेबल कपड़ों की डिजाइनिंग के लिए प्रसिद्ध है।

 


 

बेबीहग (Baby Hug)

बेबीहग एक प्रसिद्ध baby clothes brand के साथ भी उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है जो नवजात शिशुओं, शिशुओं और बच्चों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उत्पादों के लिए काफी प्रसिद्ध नाम है। जो बच्चों के लिए बेबी गियर, कपड़े और जूते, नर्सरी, डायपरिंग, खिलौने, के साथ आप के शिशु की रोज़मर्रा की ज़रूरतों के लिए बच्चों के कपड़े, मजबूत नर्सरी फर्नीचर के लिए आरामदायक बेबी गियर का उत्पाद करता है।

इस में एथनिक वियर, फ्रॉक और ड्रेसेस, इनर वियर और थर्मल्स, नाइटवियर, ओनेसी एंड रोमपर्स, पजामा और लेगिंग्स, पार्टी वियर, रेनवियर, सेट और सूट, शर्ट्स, शॉर्ट्स, स्कर्ट और जींस, जुराबें और चड्डी, स्वेट शर्ट और जैकेट, स्वेटर, स्विम वियर, थीम कॉस्ट्यूम, टॉप और टी-शर्ट कई तरह के baby clothes प्रोडक्ट available है।

baby clothes brands

CHECK AMAZON 

 

Cucumber

cucumber ब्रांड बच्चों के कपड़ों का luxury kidswear brands in india, बेहतरीन ब्रांड है जो कि वाइब्रेंट रंगो तथा प्यारे प्रिंट और बेहतरीन क्वालिटी के लिए जाना जाता है, यह new born baby यानी नवजात बच्चों के लिए विशेष कपड़े और सिंथेटिक उत्पाद प्रस्तुत करता है यह ब्रांड 1200 डिस्ट्रीब्यूटर और 25000 रिटेलर के साथ भारतीय उपमहाद्वीप में सबसे ज्यादा बिकने वाला baby clothes brand है।

एचपी कॉटन कैजुअल्स प्राइवेट लिमिटेड (H.P. cotton casuals private limited) सन 2001 में cucumber brand की शुरवात कर kidswear में कदम रखा और आज यह कम्पनी बच्चों के लिए बेहतरीन डिजाईन और क्वालिटी प्रस्तुत करती है। इसलिए पिछले 18 वर्षों से कम्पनी विस्तारित होकर मध्य-पूर्व आशिया के साथ श्रीलंका और सिंगापूर में भी अपने kidswear उत्पाद को बेच रही है।

baby clothes brands

CHECK AMAZON 

संबोधन

Top 9 baby clothes brands in hindi बच्चों के लिए कपड़ों के उच्चतम ब्रांड के इस आर्टिकल में आप को उच्चतम brands की जानकारी प्रदान की गयी है। जो हमारे देश के baby clothes brands in india भी है। जिसे आप ऑनलाइन शॉप से भी खरीद सकते है। और पाने बच्चों की cuteness में चार चाँद लगा सकते है।

क्या आप हमारे द्वारा दी गयी जानकारी से संतुष्ट है, हमें comment कर बता सकते है, या इस सम्बन्धी आप के सुझावों को भी आमंत्रित करते है, जिस के माध्यम से हम और अच्छी और सही जानकारी पुरे विश्वसनीयता के साथ प्रदान कर सकें।



Leave a Comment